लाश देखकर रोते परिजन

चंदौली जिले की नौगढ़ तहसील के चकरघट्टा थाना क्षेत्र के जमसोत गांव के समीप गुरवट नदी में रविवार की दोपहर किशोर सहित एक अधेड़ का उतराया हुआ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि दोनों जानवरों को नहलाने व पानी पिलाने के लिए नदी में लेकर गए थे।

मौके पर आई पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों शव को बाहर निकाल पोस्टमार्टम को भेज दिया। घटना के बाद जहां मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा गया। वहीं एक साथ दो लोगों की मौत पर पूरा गांव मर्माहत हो उठा।

जानकारी के अनुसार, जमसोत गांव निवासी 16 वर्षीय जसवंत खरवार अपने मवेशियों को गुरवट नदी में नहलाने ले गया था। पशुओं के गहरे पानी में चले जाने से वह भी पानी में उतर गया। इस दौरान पानी गहरा होने के कारण डूबने लगा। वही नदी किनारे खड़ा गांव का ही 50 वर्षीय मवल यादव किशोर को बचाने के लिए पानी में कूद गया। लेकिन देखते ही देखते दोनों गहरे पानी में समा गये।

इधर काफी देर बाद जब जसवंत घर नहीं पहुंचा, तो खोजबीन शुरू हुई। इस दौरान गुरटह नदी में दोनों का शव उतराया हुआ देख शोर शराबा मच गया। देखते ही देखते पूरा गांव जमा हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों के सहयोग से दोनों शव को बाहर निकल कब्जे में ले लिया।

चकरघट्टा थानाध्यक्ष रमेश प्रसाद ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।