जिले की दो बॉक्सर बालिकाओं का चयन राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में

जिले की दो बॉक्सर बालिकाओं का चयन राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में

चंदौली। जिले की बालिकाओं ने एक बार फिर जिले का नाम रोशन किया है। मंडल के वाराणसी के सिगरा स्टेडियम में आयोजित मंडल स्तरीय बाक्सिंग सब जूनियर बालिका प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली जिले की दो बालिकाओं का चयन राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ है।

बताया जा रहा है कि 60 किग्रा भार में गुड़िया व 57 किग्रा में नीलम का चयन किया गया है। दोनों खिलाड़ी नंद बाक्सिंग एकेडमी में प्रशिक्षण ले रहीं हैं। चयन से एकेडमी के खिलाड़ियों में हर्ष है।

चंदौली बाक्सिंग संघ के जिला महासचिव व क्रीड़ा भारती के जिलाध्यक्ष कुमार नंदजी ने बताया की जिले की छह बालिकाओं ने मंडल बाक्सिंग प्रतियोगिता में भाग यिा था। इसमें गुड़िया गुप्ता और नीलम चौहान ने प्रथम स्थान हासिल किया। दोनों खिलाड़ी नौ से 12 अगस्त को एटा के पंडित गोविंद बल्लभ स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में आयोजित 21वीं सब जूनियर बालिका स्टेट प्रतियोगिता में खेलेंगी।

स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन आफ चंदौली के जिलाध्यक्ष डा. अनिल यादव ने विजेता खिलाडियों को बधाई देते हुए यूपी बाक्सिंग महासचिव प्रो. अनिल मिश्रा, उपेंद्र पांडेय, शशि प्रकाश, दिलीप सिंह, जनार्दन यादव का आभार व्यक्त किया। स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन आफ चंदौली के पदाधिकारी प्रशांत तिवारी ने दोनों बाक्सरों को एटा आने-जाने के लिए ट्रेन-बस टिकट का खर्च देने को कहा है।

Comments

comments