शादी के बाद लड़ाई और मुकदमा, अब पति के साथ रहने के लिए बच्चे के साथ ससुराल आ गई विभा

शादी के बाद लड़ाई और मुकदमा, अब पति के साथ रहने के लिए बच्चे के साथ ससुराल आ गई विभा

चंदौली जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के केशवपुर गांव में एक विवाहिता ससुराल पक्ष के अडियल रवैये से खफा होकर घर के बाहर धरने पर बैठ गयी थी। इसकी जानकारी होते ही आसपास के लोगों की भरी वहां जमा हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनो पक्षों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन पति और पत्नी के अड़ियल रवैये को देख सभी वापस लौट गए। ग्रामीणों के अनुसार पति और पत्नी के बीच कोर्ट में मुकदमा चल रहा है।

 

विदित हो कि सदर कोतवाली क्षेत्र के केशवपुर निवासी नीरज तिवारी की शादी सात वर्ष पूर्व सकलडीहा के मनिहरा गांव में विभा तिवारी से हुई थी। शादी के बाद दोनों को एक संतान भी पैदा हुई, लेकिन परिवारिक विवाद और पति-पत्नी के अनबन के चलते सात वर्ष पूर्व विभा अपने मायके मनिहरा लौट गई और वहीं रहने लगी। इस दौरान विभा ने गुजारा भत्ता के लिए अपने पति नीरज पर मुकदमा भी किया। इसके बाद कोर्ट के आदेश पर पति द्वारा प्रत्यके माह तीन हजार रुपये गुजारा भत्ता भी विभा को मिलने लगा, लेकिन शुक्रवार को विभा बच्चे को लेकर केशवपुर लौट आई। 

 


वहीं घर पर मौजूद पति नीरज ने उसे घर में घुसने से रोक दिया और उसे मायके लौटने के लिए कहा। इस दौरान दोनो में काफी देर तक कहासुनी भी हुई। शोर शराबे के बाद आसपास के लोग भी मौके पर जुट गए, लेकिन विभा अपने पति के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही। विवाद की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने भी दोनो को समझाने का प्रयास किया, किन्तु दोनो पक्ष के लोग अपनी जिद पर अड़े रहे। जिससे पुलिस वापस लौट गयी। हालांकि किसी पक्ष द्वारा पुलिस को कोई तहरीर नहीं दिया गया है। देर शाम तक विभा अपने पति नीरज के घर के बाहर ही बैठी रही।

Comments

comments