चंदौली जिले के धीना थाना क्षेत्र के पिपरदहा गांव में बुधवार की देर रात कोल्ड फील्ड से सेवानिवृत्त 70 वर्षीय इनरमा यादव का हार्ट अटैक से निधन हो गया। पति की मौत के चंद घंटे बाद पत्नी 65 वर्षीया इनरा देवी की भी सांसें थम गई। घर में चंद घंटे के अंतराल में दो लोंगों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। घर से गुरुवार की दोपहर घर से एक साथ दो अर्थियां उठी।

पिपरदहा गांव के इनरमा यादव कोल्ड फील्ड से सेवानिवृत्त थे। वह घर से कुछ दूर बने दालान में सोते थे। बुधवार की देर रात अचानक इनरमा यादव को दिल का दौरा पड़ा। परिजन जब तक अस्पताल ले जाते, तब तक उनकी मौत हो गई। पति की सामने हुई मौत को देख पत्नी इनरा देवी सदमे में चली गई। मात्र दो घंटे बाद ही इनरा देवी का निधन हो गया। घर में एक साथ दो-दो मौत देख परिजन दहाड़े मारने लगे। दंपती के तीन पुत्र ओमप्रकाश, राधेश्याम व राजेश है। बड़ा पुत्र ओमप्रकाश आर्मी में जवान है। वहीं दोनों पुत्र राधेश्याम व राजेश खेतीबाड़ी करते हैं।

लोगों का कहना थी कि वृद्ध दंपती का सिर्फ नाम ही एक जैसा नहीं उनकी सोच भी लगभग एक जैसी ही थी। इनरमा के मझला बेटा राधेश्याम ने बताया कि पिता का नाम इनरमा यादव और माता का नाम इनरा देवी रहा। जब भी कभी पिता ने किसी चीज का निर्णय लिया, तो मां से जरूर राय लेते थे। माता-पिता में कभी भी झगड़ा होते नहीं देखा।