दुर्घटना में घायल पति को देखने जा रही महिला को ट्रक ने रौंदा

दुर्घटना में घायल पति को देखने जा रही महिला को ट्रक ने रौंदा

चकिया, चंदौली। कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर निवासी एक परिवार पर सोमवार को विपत्तियों का पहाड़ टूट पड़ा। जब दुर्घटना में घायल अपने पति को देखने घटनास्थल की तरफ जा रही एक महिला को ट्रक ने कुचल दिया। जहां पर स्थानीय ग्रामीणों ने हो-हल्ला करते हुए ट्रक को रोककर उसमें सवार चालक सहित तीन लोगों को अपने कब्जे में लेकर पुलिस को सूचना दिया। वहीं मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सूचना के मुताबिक सोमवार को कोतवाली क्षेत्र के पुरूषोत्तमपुर निवासी श्यामजी के माता का देहांत हो गया। जिनके अंतिम संस्कार के लिए बनारस जा रही गाड़ियों में एक गाड़ी सिकंदरपुर निवासी इम्तियाज उर्फ बाबू भी अपनी टैम्पों के लेकर जा रहा था। अभी वह गोगहरा के पास पहुंचा था ही कि अचानक विपरित दिशा से एक बस आ गई। जिसके कारण उसका टैम्पों अचानक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें बाबू सहित शिवकुमार को गंभीर चोटें आई। वहीं नंदलाल, विजयी, शिवप्रसाद व धर्मराज भी गंभीर घायल हो गये। जिनका ईलाज जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया में कराया जा रहा है।

इधर बाबू की पत्नी रेशमा उर्फ गुड़िया (32) को जैसे दुर्घटना की सूचना मिलीं। वह आनन-फानन में अपने भतीजे चुन्नू की टैम्पों पर बेटी, जेठानी और सास को साथ लेकर घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़ी। उसकी गाड़ी अभी पटेल चैराहे के पास पहुंची ही थी कि पीछे से आ रही ट्रक यूपी 65 एटी 1575 ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। जिससे टैम्पो में सवार रेशमा छिटक कर सड़क पर गिर पड़ी। जहां ट्रक ने उसे रौंदते हुए आगे निकल गई। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तत्काल ट्रक को रोककर उसमें सवार चालक सहित तीन लोगों को घेर कर पकड़ लिया और पुलिस को सूचित किया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे कोतवाल अश्वनी चतुर्वेदी ने लोगों को समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं ट्रक को कब्जे में लेते हुए उसमें सवार तीनों लोगों को थाने लाये। उधर एक ही दिन में दो-दो घटनाओं ने परिवार वालों को झकझोर दिया। वहीं मृतका के घायल पति, बच्चों तथा परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था। बता दें कि मृतका को दो मासूम बच्चे है।

Comments

comments