सकलडीहा तहसील पर कोरोना का कहर, 11 कर्मचारी हो गए हैं पॉजिटिव

कांसेप्ट फोटो

चंदौली जिले में कोराना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसके बाद भी लोग लापरवाह दिख रहे है। तहसील के 11 कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर खलबली मची है। एसडीएम प्रदीप कुमार ने दो दिन के लिए तहसील को बंद करने का आदेश जारी किया है।

बताया जा रहा है कि जब तहसील में 17 सितंबर को एक राजस्वकर्मी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली थी तो एसडीएम के निर्देश पर तहसील कर्मियों की दूसरे दिन 18 सितंबर को कोरोना की जांच हुई थी। इसके साथ ही दो दिन तक तहसील बंद कर दिया गया था। सभी कर्मियों का मंगलवार को जांच रिपोर्ट मिली। इसमें एसडीएम न्यायालय के दो, तहसीलदार न्यायालय के दो और रजिस्टार कार्यालय के एक कर्मचारी के अलावा पांच लेखपालों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है।

इसकी जानकारी होने पर तहसील कर्मियों में खलबली मच गई। एसडीएम प्रदीप कुमार ने रिपोर्ट आने के बाद दूसरी बार तहसील परिसर का सेनेटाइज कराया। साथ ही दो दिन तक तहसील की सभी कार्यालय को बंद रखने का निर्देश दिया।

उधर, अधिवक्ताओं ने तहसील में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए सतर्कता बरतने का निर्णय लिया है। एसडीएम प्रदीप कुमार ने बताया कि तहसील में 11 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है और इसके लिए जरूरी उपाय किए जा रहे हैं।