जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime

…और जब मकान के उपर गिर गया 11 हजार वोल्ट की लाइन वाला बिजली का खंभा

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के मुगलसराय कस्बे के चतुर्भुजपुर वार्ड में रविवार की सुबह उस समय भगदड़ मच गई जब 11 हजार वोल्ट की विद्युत लाइन का जर्जर हो चुका पोल एक मकान के छज्जे पर जा गिरा, इससे मोहल्ले में खलबली मच गई। लोगों ने तत्काल विद्युत आपूर्ति बंद करवा दी। कहा जा रहा है कि
 
…और जब मकान के उपर गिर गया 11 हजार वोल्ट की लाइन वाला बिजली का खंभा

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

 चंदौली जिले के मुगलसराय कस्बे के चतुर्भुजपुर वार्ड में रविवार की सुबह उस समय भगदड़ मच गई जब 11 हजार वोल्ट की विद्युत लाइन का जर्जर हो चुका पोल एक मकान के छज्जे पर जा गिरा, इससे मोहल्ले में खलबली मच गई। लोगों ने तत्काल विद्युत आपूर्ति बंद करवा दी। 

कहा जा रहा है कि संयोग अच्छा था कि कोई हताहत नहीं हुआ। अगर समय रहते इस ओर ध्यान नहीं दिया गया तो किसी दिन बड़ी घटना घटित हो सकती है। मौके पर पहुंचे बिजली कर्मियों ने गिरे पोल को हटाया।

जर्जर हो चुके पोलों में करंट बना रहता है। इससे कई लोग करंट का झटका खा चुके हैं। कई बार शिकायत करने के बाद भी विद्युत विभाग के अधिकारिंयो ने विद्युत पोलों को नहीं बदलवाया । इससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता था । सुबह अचानक विद्युत पोल टूटकर मकान के छज्जे पर गिर गया।

 मकान से सटे ही एक दुकान थी, कुछ लोग वहां खड़े थे पोल गिरते ही लोग इधर उधर भागने लगे। वार्ड के लोगों ने बताया कि रोजाना कोई न कोई इन खंभों से छू जाने पर करंट का झटका खा ही जाता है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*