जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime

अबकी बार 12,500 किसानों को क्रेडिट कार्ड देने की तैयारी, चलेगा अभियान

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले में किसान क्रेडिट कार्ड बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। कलेक्ट्रेट के सभागार में बुधवार को आयोजित एक बैठक में कृषि निर्देशक विजय सिंह ने बैंक के प्रतिनिधियों के साथ इस लक्ष्य का निर्धारण किया। इस बात की जानकारी देते हुए कृषि उपनिदेशक विजय सिंह ने कहा कि बैंकों के प्रतिनिधियों के
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले में किसान क्रेडिट कार्ड बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। कलेक्ट्रेट के सभागार में बुधवार को आयोजित एक बैठक में कृषि निर्देशक विजय सिंह ने बैंक के प्रतिनिधियों के साथ इस लक्ष्य का निर्धारण किया।

इस बात की जानकारी देते हुए कृषि उपनिदेशक विजय सिंह ने कहा कि बैंकों के प्रतिनिधियों के साथ मिलकर किसान क्रेडिट कार्ड बनाने का लक्ष्य निर्धारित कर दिया गया है। क्रेडिट कार्ड के लिए हर सप्ताह प्रत्येक मंगलवार व गुरुवार को बैंकों में शिविर लगाने पर सहमति बनी है. जिसकी जिला स्तरीय समिति हर शुक्रवार को समीक्षा भी करेगी।

कृषि उपनिदेशक ने कहा कि जनपद में कुल 12,500 किसानों को क्रेडिट कार्ड देने का लक्ष्य रखा गया है। इसके लिए 31 जुलाई तक विशेष अभियान भी चलाया जाएगा ताकि जल्द से जल्द इस लत को पूरा किया जा सके।

बैंकों ने भी लक्ष्य की पूर्ति के लिए सप्ताह में 2 दिन विशेष शिविर लगाने पर हामी भरी है। बैंकों के प्रतिनिधियों का कहना है कि किसानों को ज्यादा से ज्यादा क्रेडिट कार्ड दिए जाएंगे और क्यों भी आवेदन आएंगे, उन्हें क्रेडिट कार्ड जरूर दिया जाएगा।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*