जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime

1638 लोगों का टीकाकरण करके दी गयी कोरोना की दूसरी डोज, बरकरार है लोगों का उत्साह

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले में कोरोना से बचाव व रोकथाम को लेकर जिले में चरणबद्ध तरीके से टीकाकरण का कार्य किया जा रहा है। इसके तहत गुरुवार को भी कोरोना योद्धाओं को वैक्सीन लगाए गए। इसके लिए सरकारी अस्पतालों में वैक्सीनेशन केंद्र स्थापित किए गए थे। लक्ष्य 1657 के सापेक्ष 1638 लोगों का टीकाकरण किया गया। जिससे
 
1638 लोगों का टीकाकरण करके दी गयी कोरोना की दूसरी डोज, बरकरार है लोगों का उत्साह

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले में कोरोना से बचाव व रोकथाम को लेकर जिले में चरणबद्ध तरीके से टीकाकरण का कार्य किया जा रहा है। इसके तहत गुरुवार को भी कोरोना योद्धाओं को वैक्सीन लगाए गए। इसके लिए सरकारी अस्पतालों में वैक्सीनेशन केंद्र स्थापित किए गए थे। लक्ष्य 1657 के सापेक्ष 1638 लोगों का टीकाकरण किया गया। जिससे पता चला कि टीकाकरण के प्रति उत्साह बरकरार है।

सीएमओ डा. वीपी द्विवेदी ने कोरोना के टीकाकरण की जानकारी देते हुए बताया कि प्रथम चरण में 28 जनवरी को टीकाकरण कराए गए स्वास्थ्य कर्मियों समेत अन्य विभागों के चिह्नित कर्मचारियों को गुरुवार को वैक्सीन की दूसरी डोज दी गई है।

इस दौरान जिला अस्पताल में 90, सदर पीएचसी में 137 व पुलिस लाइन में 100 लाभार्थियों को टीका लगाया गया। वहीं राजकीय महिला अस्पताल पीडीडीयू नगर में में 83, सीएचसी भोगवारा में 59, पीएचसी नियामताबाद में 177, सीएचसी सकलडीहा में 112, पीएचसी बरहनी में 120 कोरोना योद्धाओं को वैक्सीन लगाया गया।

इसके अलावा पीएचसी चहनियां में 162, सीएचसी धानापुर में 137, रेलवे लोको अस्पताल में 104, सीएचसी नौगढ़ में 107, पीएचसी चकिया में 107, जिला अस्पताल चकिया में 41 व पीएचसी शहाबगंज में 102 लोगों का टीकाकरण किया गया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*