सेवा सप्ताह के अन्तर्गत जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह ने अपंग लोगों में छड़ी व फल बांटे

चंदौली जिले के नौगढ इलाके में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70 वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य में आयोजित सेवा सप्ताह के अन्तर्गत शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी जनपद चन्दौली के जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह के नेतृत्व मे भाजपाजनो ने क्षेत्र के करीब 1 दर्जन गांवों-कस्बों में स्वच्छता अभियान चला करके साफ सफाई करते हुए बृद्ध अपंग लोगों में छड़ी व फल वितरित किया।

जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह ने कहा कि सेवा सप्ताह के अन्तर्गत, समाज के अंतिम ब्यक्ति तक पहुंचने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। जिसके लिए गांव गांव बस्तियों में जाकर के भाजपाजन साफ सफाई करके लोगों से अपील कर रहे हैं कि कूड़ा करकट का निपटारा समुचित स्थान पर ही किया जाय। लोग बाग प्लास्टिक की थैलियों का उपयोग करने से एक दम बचें।

इसके साथ ही साथ बताया कि शासन की योजनाओं का लाभ पात्र लोगो को मिले इसके लिए जनपद के प्रत्येक मण्डल के मण्डल अध्यक्षों के नेतृत्व में बूथ अध्यक्षों व संयोजक की जिम्मेदारी तय की गई है कि गरीबों-असहायों-अपंगों-निराश्रितों-बृद्धों इत्यादि को मिलने वाली सुविधाओं व लाभ को दिलाने में अपेक्षाकृत सहयोग प्रदान करें।

वहीं कुछ विकलांगों में टाईसायकिल बृद्धजनो को छड़ी व लोगों में फल वितरण किया गया। तहसील क्षेत्र के कस्बा बाजार दुर्गा मन्दिर पोखरा परिसर मझगाई तिराहा तिवारीपुर व बरवाडीह बाजार पचकेड़िया बजरडीहा गंगापुर केसार बैरगाढ पढौती इत्यादि गांवों व स्थानों पर भाजपाजनों ने झाड़ू लगा कर के साफ सफाई किया।

इस मौके पर जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह, जिलामंत्री किरन शर्मा, मण्डल अध्यक्ष भगवान दास अग्रहरी, महामंत्री कल्लू प्रसाद जायसवाल, रामजी केशरी, संदीप जायसवाल, मालिक गोड़, मुरली श्याम, अजय पाण्डेय सहित काफी संख्या में भाजपाजन शामिल रहे।