पुलिस का सिपाही बनकर वसूली करने वाला अभिषेक यादव अरेस्ट, वसूलता था गाड़ियों से पैसे

चंदौली जिले की सैयदराजा कोतवाली पुलिस, यातायात पुलिस तथा स्वाट टीम प्रभारी ने एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है, जो पुलिसकर्मी बनकर फर्जी तरीके से बालू के ट्रकों से वसूली करने का काम काफी दिनों से कर रहा था। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से वसूली के पैसे व मोबाइल बरामद कर पुलिस कार्यवाही में जुटी गयी है।

बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान एक बड़ी सफलता मिली है । एक शातिर अपराधी जो अपने को पुलिसकर्मी बताकर बालू की ट्रकों से धन की वसूली कर रहा था, इसे पुलिस की संयुक्त टीम ने उस समय रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। जब वह काले खां की मजार के पास जेठमलपुर गांव के नजदीक चंदौली की ओर जाने वाली ट्रकों से नेशनल हाईवे पर वसूली कर रहा था।

पकड़ा गया अभियुक्त अभिषेक यादव पुत्र विजय यादव निवासी ग्राम आलमपुर थाना अलीनगर जनपद चंदौली बताया जा रहा है। अभियुक्त ने बताया कि इस तरह का कार्य पिंटू यादव, जयप्रकाश यादव निवासी ग्राम बसंतो की मड़ाई थाना अलीनगर जनपद चंदौली भी करते हैं। उपरोक्त अभियुक्तों की संबंध में कार्यालय जांच प्रारंभ है।

इस संबंध में लक्ष्मण पर्वत ने बताया कि यातायात व स्वाट प्रभारी व स्थानीय पुलिस की मदद से इस जालसाज व फर्जी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है। इसके पास से वसूली के ₹1000 नगद वह एक मोबाइल बरामद हुआ है । मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Ads by Google Ads By  Google Download The App Now