सकलडीहा तहसील के 3 BLO पर SDM ने कर दी कार्रवाई, रोका गया वेतन

पंचायत चुनाव को देखते हुए चुनाव आयोग द्वारा मतदाता पुनरीक्षण का कार्यक्रम प्रारंभ कर दिया गया है। इस कार्यक्रम में सहयोग नहीं करने वाले तीन बीएलओ पर सकलडीहा एसडीएम ने कार्यवाही करते हुए अग्रिम आदेश तक वेतन पर रोक लगा दिया है।

सकलडीहा तहसील के वर्दीसाणा गांव की आंगनबाड़ी सुनीता देवी, रामदत्तपुर की आंगनबाडी सुमन देवी तथा सिकरौरा के शिक्षामित्र अजय कुमार को बीएलओ बनाया गया है। तहसील से मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम के लिए दिए गए किट को अभी तक तीनों लोग नहीं ले गए हैं, जिस पर सकलडीहा एसडीएम प्रदीप कुमार ने तीनों बीएलओ पर कार्यवाही करते हुए अग्रिम आदेश तक वेतन रोकने के लिए विभागों को पत्र जारी कर दिया है।

इस संबंध में सकलडीहा एसडीएम प्रदीप कुमार ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देश पर चल रहे मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम में सहयोग नहीं करने तथा बिना सूचना के अभी तक तहसील से किट नहीं ले जाने के कारण वर्दीसाड़ा, रामदत्तपुर और सिकरौरा के बीएलओ के खिलाफ कार्यवाही की गई है। इन लोगों का अग्रिम आदेश तक वेतन रोकने के लिए विभागों को पत्र जारी कर दिया गया है । मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम में जो भी लापरवाही बरतेगा उसके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।