चहनियां में अनिल यादव और नीरज जायसवाल के बीच ब्लाक प्रमुख पद के लिए टक्कर

चंदौली जिले के चहनियां क्षेत्र में ब्लाक प्रमुख के चुनाव को लेकर कश्मकश जारी है। इसमें दो जनप्रतिनिधियों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। एक तरफ समाजवादी पार्टी के सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव अपने भाई अनिल यादव को चुनाव मैदान में उतार कर जीत दिलाना चाहते हैं, वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी की तरफ से पूर्व प्रमुख उपेंद्र सिंह गुड्डु भी अपने खास प्रत्याशी नीरज जायसवाल को प्रमुख बनाने के लिए कमर कस कर मैदान में जुटे हुए हैं।

बताते चलें कि चहनियां ब्लाक में बीडीसी जीतने वाले सदस्यों का भाव बढ़ गया है। दोनों प्रत्याशी अपने अपने खेमे में बीडीसी सदस्यों को लाने के लिए जोड़ तोड़ में लगे हुए हैं। हालांकि चहनियां ब्लाक में ऊँट किस करवट बैठेगा यह किसी को पता नहीं है।

आप को बता दें कि अभी हाल ही में पंचायत चुनाव में जहां भाजपा के जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रहे जिला पंचायत अध्यक्ष के दावेदार भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष सर्वेश कुशवाहा को हार झेलनी पड़ी। वही समाजवादी पार्टी के सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव के भतीजे को भी जनता ने नकार दिया । ब्लॉक प्रमुख का चुनाव सदस्यों से होना है और उसमें धनबल, बाहुबल का भरपूर प्रयोग किया जाएगा। जो बीस पड़ेगा उसी के सिर पर ताज बधेगा।