गोवा से पटना जा रही वास्कोडिगामा एक्सप्रेस में सवार 47 वर्षीय अधेड़ यात्री की मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह आठ बजे पीडीडीयू स्टेशन (मुगलसराय) पर ट्रेन के पहुंचने पर जीआरपी चिकित्सकों से जांच कराने के बाद शव कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुट गई। चिकित्सक के अनुसार बीमारी से मौत हुई है। वही मृतक के पास मिले कागजात के आधार पर जीआरपी परिजनों को सूचना दी।

बिहार भोजपुर जिला के बरिसवन गांव निवासी 47 वर्षीय अशरफ अली महाराष्ट्र पूना स्थित प्राइवेट फर्म में काम करता था। अशरफ अली छ्टी लेकर डाउन की वास्कोडिगामा एक्सप्रेस के एस 5 कोच में सवार होकर घर लौट रहा था। यात्री की इलाहाबाद स्टेशन के आसपास तबीयत बिगड़ गई। वही शौचालय के समीप गिर गया।

 

ट्रेन शुक्रवार की सुबह आठ बजे पीडीडीयू स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर पहुंची। ट्रेन के पहुंचते ही रेलवे लोको अस्पताल के चिकित्सक पहुंचकर जांच किये। लेकिन जांच के दौरान मृत घोषित कर दिया। जीआरपी शव कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुट गई। वही घटना की जानकारी होते ही परिजन भी रोते बिलखते पहुंच गये। एसएसआई राजेश कुमार ने बताया कि मृतक यात्री के परिजनों को सूचना देकर अगली कार्रवाई की जा रही है।