चंदौली के एएसपी नक्सल वीरेंद्र यादव ने गुरुवार को पुलिस लाइन में सीओ व थानाध्यक्षों संग बैठक की। पुलिसकर्मियों के मतदान समेत लोस चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा के मुद्दे पर चर्चा हुई। एएसपी ने लॉ एंड ऑर्डर की नियमित रिपोर्ट चुनाव सेल को भेजने के निर्देश दिए, ताकि प्रगति की समीक्षा करने के साथ ही मुख्यालय को भी अवगत कराया जा सके।

कहा जिले में तैनात पुलिसकर्मियों के मतदान को फार्म 12 भरवाकर निर्वाचन कार्यालय भेजा जाएगा। निर्वाचन कार्यालय से उपलब्ध कराए गए पोस्टल बैलेट के जरिए पुलिसकर्मी वोट देंगे। इसके बाद पोस्टल बैलेट संबंधित जिलों को भेजा जाएगा। ताकि मतों की गिनती के दौरान इसको शामिल किया जा सके।

एएसपी ने लोस चुनाव के मद्देनजर विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए। बोले, क्षेत्राधिकारी सर्किल के सभी थानों से लॉ एंड ऑर्डर को लेकर हुई कार्रवाई की नियमित रिपोर्ट चुनाव सेल को उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। अवैध शराब की बरामदगी, हिस्ट्रीशीटरों, अवांछनीय तत्वों के विरूद्ध की गई पाबंदी की कार्रवाई की सूचना भेजी जाए। ताकि मुख्यालय को रिपोर्ट भेजी जा सके। सीओ सदर त्रिपुरारी पांडेय, प्रदीप सिंह चंदेल, कुंवर प्रभात सिंह समेत थानाध्यक्ष मौजूद थे।