पंचायत चुनाव से पहले पुलिस के अधिकारी जंगल में कर रहे हैं कांबिंग, कर रहे जागरूक

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को देखते हुए पुलिस सजग हो गई है। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार सिंह के निर्देश पर पीएसी बल जवानो के साथ एडीशनल एसपी नक्सल अनिल कुमार ने रविवार को नौगढ़ के जंगलों में कांबिंग किया।

पुलिस एवं पीएसी के जवानों के चहलकदमी करने की आवाज सुबह से लेकर सूरज ढलने तक जंगलों में गूंजती रही। बिहार से सटे सीमावर्ती गांवों में एडिशनल एसपी ने थाना नौगढ़ के इंस्पेक्टर राम उजागीर, थाना चकरघट्टा के प्रभारी राजेश सरोज को साथ लेकर गहन कांबिंग किया।

आपको बता दें कि बिहार राज्य के सरहद पर बसे गहिला, मगरही, केसार, बैरगाढ़, चिकनी गांव से सटे जंगलों में गहन कॉम्बिंग के बाद जगह-जगह गांव के लोगों को इकट्ठा करके नक्सल एवं आपराधिक गतिविधियों से संबंधित जानकारी देकर सतर्क रहने को कहा गया। थाना प्रभारी ने गांव के लोगों को प्रदेश सरकार की मंशा से अवगत कराया और कहा कि नक्सल अथवा किसी भी तरह की आपराधिक गतिविधियों में लिप्त लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

एएसपी नक्सल अनिल कुमार ने भयमुक्त होकर मतदान करने तथा उपद्रव करने वाले या किसी भी तरह की आपराधिक गतिविधि होने पर सूचना देने की अपील किया।

अधिकारियों ने कहा कि 112/ 108/ 1090 नंबरों पर फोन करके लोग अपने क्षेत्र में बढ़ रहे अपराध, चाहे वह सामाजिक हो या विकास से या महिलाओं से छेडख़ानी से संबंधित हो, किसी भी तरह का अगर आपके गांव में कोई अपराध होता है, तो इन मोबाइल नंबरों पर कॉल करें। सूचना मिलते ही पुलिस टीम आपके बताए स्थान पर पहुंचकर अपराधियों के खिलाफ शिकंजा कसने का काम करेगी।