वाराणसी के यूपी कॉलेज में 24 फरवरी की रात हुई  छात्र नेता विवेक सिंह की हत्या में वाराणसी पुलिस ने चंदौली निवासी अतुल पाण्डेय को शिवपुर स्थित एक ढाबे से गिरफ्तार किया है और मामले में पता चल रहा है कि विवेक सिंह के हत्या के पीछे कॉलेज में वर्चस्व की लड़ाई और चुनावी जंग प्रमुख वजह हो सकती है।

 

बताया जा रहा है कि वाराणसी पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर यह गिरफ्तारी करने में सफल रही है।  हत्या के बाद से ही पुलिस कॉलेज छात्रसंघ के पूर्व महामंत्री अनुपम नागवंशी सहित पांच पर मुकदमा दर्ज कर, सरगर्मी से हत्याकांड के आरोपितों की तलाश कर रही थी।

 

शहाबगंज के इस गांव का है निवासी

छात्र नेता विवेक सिंह हत्याकांड में गिरफ्तार किया गया आरोपित अतुल पाण्डेय , शहाबगंज थाना क्षेत्र के भूसीकृत गांव का मूल निवासी है और वह एमए प्रथम वर्ष का छात्र है। अतुल फिलहाल यूपी कॉलेज के पीजी हॉस्टल के रूम नंबर 5 में रहता था।

 

सीओ कैंट ने बताया कि विवेक सिंह हत्याकांड में 3 मार्च को पुलिस ने अभिषेक मिश्रा व हिमांशु तिवारी को गिरफ्तार किया था। इसी क्रम में सोमवार को मुखबिर से सूचना मिली कि विवेक हत्याकांड का एक आरोपित शिवपुर बाईपास स्थित एक ढाबे पर मौजूद है। इसके बाद पुलिस ने शिवपुर बाईपास स्थित एक ढाबे की घेराबंदी कर अतुल पाण्डेय को गिरफ्तार किया गया।