चंदौली जिले के पीडीडीयू नगर के नवोदित प्रोड्यूसर डायरेक्टर शिवम सिंह ने शॉट मूवी “आवाज”बनाई है जो महिलाओं के साथ छेड़खानी की घटनाओं के कारणों पर आधारित है शिवम सिंह की मूवी “आवाज” ने यूट्यूब पर धमाल मचाई हुई है।

इस दौरान शिवम सिंह ने बताया कि इस मूवी को लोग काफी पसंद कर रहे है क्योंकि इस मूवी में समस्या की जड़ में जाकर सोचा गया और उसका निवारण दर्शाने की कोशिश की गई है कि आखिर यह समस्या कहां से उत्पन्न होती है और इसे बढ़ावा कहां से मिलता है।

आवाज के डायरेक्टर शिवम का मानना है कि वे यह संदेश देना चाहते हैं लड़कियों के साथ छेड़खानी के संकेत मिलते ही अगर उनका मुंह तोड़ जवाब दिया जाए तो छेड़खानी करने वालों का मनोबल गिरेगा और उनके भीतर भी भय पैदा होगा। लड़कियों की चुप्पी व शर्मीले व्यवहार के चलते ही शोहदों का मन बढ़ जाता है और इस तरह की घटनाएं धीरे-धीरे बढ़ते बढ़ते छेड़खानी से दुराचार तक पहुंच जाती हैं।

बाद में समाज में इसे अपराध का नाम दे दिया जाता है।इस मूवी के जरिए समाज में महिलाओं को नसीहत दी गई है कि जैसे ही महसूस हो कि किसी ने अभद्र टिप्पणी किया उसे तुरंत मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए तभी जाकर ऐसी घटनाओं पर विराम लग पायेगा।फिलहाल सामाजिक समस्याओं पर आधारित शिवम सिंह की कई अन्य मूवी भी प्रतीक्षित हैं।