विद्युत करेंट से PWD के कर्मचारी की मौत, परिजनों से मिलने पहुंचे विधायक सुशील सिंह

चन्दौली धीना थाना के बहेरी गांव निवासी बब्बन खरवार उम्र 55वर्ष पी डब्लू डी के कर्मचारी की विद्युत करेंट से मौत हो गयी।घटना की जानकारी मिलते ही गांव में कोहराम मच गया।

बब्बन खरवार कमालपुर वाया रामरजाय सड़क पर गड्ढा पाटने के लिए गिट्टी डम्फर से गिरवा रहे थे। डम्फर बहेरी गांव के सामने ट्यूवेल के पास गिट्टी गिरा रहा था । उस दौरान बब्बन डम्फर को पकड़कर खड़े होकर चालक को दिशा निर्देश दे रहे थे उसी दौरान डम्फर का स्पर्श ऊपर गुजर रही हाईटेंशन के तार से हो गया, जिस कारण बब्बन को करेंट का झटका लग गया और मौके पर ही उनका दम घुट गया। इस घटना की जानकारी लगते ही पास पड़ोस के लोग दौड़ पड़े। गांव में कोहराम मच गया।

घटना की जानकारी होते ही सैयदराजा विधायक सुशील सिंह दोपहर में बहेरी गांव पहुच मृतक के परिजनों से मिले एवं सम्बंधित अधिकारियों से वार्ता कर अग्रिम कार्यवाही के निर्देश दिये। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को सरकार की ओर से मिलने वालों सारी सुविधाएं मिलेंगी । साथ ही उन्होंने धीना पुलिस से तुरंत पंचायतनामा कर शव को पोस्टमार्टम को भेजने का भी निर्देश दिया।

इस दौरान पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुशील सिंह जनौली, अनिल सिंह, कैलाश खरवार, प्रदीप सिंह, कृष्ण कुमार बिंद, श्रवण यादव सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे। वहीं मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। सुशील सिंहजनौली पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने जिला प्रशासन से आवश्यक कार्यवाही कर अहेतुक सहायता दिलाने की मांग की है।