चंदौली जिले में पीडीडीयू नगर वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान हुए लॉक डाउन में मुगलसराय स्थित मुथूट फाइनेंस लिमिटेड के शाखा प्रबंधक के निर्देशन में बुधवार को 50 जरूरतमंद उपभोक्ताओं को राशन किट प्रदान किया गया।

इस दौरान शाखा प्रबंधक वैभव कुमार ने कहा कि हमारे कई ऐसे उपभोक्ता जिनको इस लॉक डाउन में कई प्रकार के समस्याओं को झेलना पड़ा है जानकारी मिलने पर उन जरूरतमंद उपभोक्ताओं को खाद्यान्न सामग्री की राशन किट उपलब्ध कराई गई।

उन्होंने कहा कि गरीबों की सेवा करना सबसे बड़ा पुनीत कार्य है सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सभी कर्मचारियों और उपस्थित लोगों को ध्यान दिलाते हुए कहा कि आने वाला समय आपका है मगर जरूरत है की कोरोना जैसी महामारी पर विजय पाने के लिए सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइन का अमल करें मुंह में माक्स और हाथों में बार-बार सेनीटाइजर का अवश्य प्रयोग करें।

बताया कि यह महामारी लोगों को चपेट में लेती जा रही है लेकिन अगर हम घर में रहें सुरक्षित रहें 2 गज की दूरी है बहुत जरूरी जैसे गाइडलाइन का पालन करें तो शायद इस पर भी विजय पाया जा सकता है राशन किट पा कर जरूरतमंद उपभोक्ताओ के चेहरे खिल उठे बताया कि भविष्य में भी गरीबों के लिए ऐसी योजनाएं ऐसे कार्यक्रम हमारी संस्था करती रहेगी।इस दौरान अमित सिंह, विवेक पांडेय,संदीप बनर्जी, भारती मुखर्जी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।