नौगढ़ में जन सेवा समिति ट्रस्ट का भंडारा, गरीबों को विनय जायसवाल ने कराया भोजन

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में रविवार को मझगांई गांव के प्राथमिक विद्यालय पर जन सेवा समिति ट्रस्ट द्वारा आयोजित भंडारा में पहुंचे गरीबों तथा वनवासी बच्चों को ट्रस्ट के अध्यक्ष विनय जायसवाल ने भोजन कराया।

क्या आपने खाना खा लिया है नहीं तो बैठीये… यह किसी फिल्म का डायलॉग या किसी कविता की पंक्ति नहीं है बल्कि ट्रस्ट के उन स्वयंसेवकों के मुंह से सुनने को मिला जो गरीबों को निस्वार्थ भाव से खाना खिलाते दिखे।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान खुशियों को जितना बाटेंगे वह दुगनी गति से वापस आता है और नर सेवा ही माधव सेवा है इस कथन का आत्मसात जन सेवा समिति के सदस्यों ने करते हुए राशन सामग्री का वितरण किया। तत्कालीन जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने भी इस कार्य को सराहा।

नौगढ़ क्षेत्र में जन सेवा समिति ट्रस्ट अपने मूल उद्देश्य शिक्षा सेवा एवं उत्थान के कार्य में निरंतर काम कर रही है। अध्यक्ष विनय जायसवाल ने चन्दौली समाचार को बताया कि जनसेवा करके उन्हें आत्मिक सुख मिलता है।

जनसेवा समिति ट्रस्ट के संयोजक देव जायसवाल कहते हैं कि जन सेवा करने से हमारा नैतिक एवं आत्मिक विकास होता है। इस मौके पर समिति के वालेंटियर मदन मोहन, अशोक नारायण, बृजेश कुमार , कुंजू, जौफ़ , मतिरानी, शांति एवं अन्य लोग उपस्थित थे।