चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के सैदपुर गंगा पुल पर मंगलवार की देर रात लगभग एक बजे बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा के बल पर सात हजार रुपये और तीन मोबाइल लूट लिया। बदमाशों ने बाइक भी लूटने की कोशिश की। हालांकि पुल पर आवागमन होने से बदमाश गाजीपुर की ओर से भाग निकले।

इसके बाद भुक्तभोगी समूदपुर गांव के ललित विश्वकर्मा और प्रवीण यादव ने बलुआ थाने में तहरीर दी है। पुलिस अज्ञात चार बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी है।

बलुआ थाना क्षेत्र के समूदपुर गांव निवासी ललित विश्वकर्मा मंगलवार को गांव के ही अपने मित्र प्रवीण यादव के साथ अपनी बहन के ससुराल सैदपुर (गाजीपुर) थाना क्षेत्र के रमरेपुर गांव शादी में शरीक होने गया था। दोनों रात लगभग एक बजे बाइक से घर लौट रहे थे। रास्ते में सैदपुर गंगा पुल पर एक ही बाइक पर सवार चार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया। बदमाशों ने ललित व प्रवीण को तमंचा सटाकर तीन मोबाइल और 7 हजार रुपये नकदी लूट लिया। इसके बाद बाइक भी लूटने की कोशिश की।

हालांकि तब तक सामने से आती जीप को पुलिस टीम समझकर बदमाश बाइक की चाबी लेकर गाजीपुर की ओर भाग निकले। घटना के बाद ललित ने किसी तरह राहगीरों की मदद से फोन कर परिजनों को सूचना दी। तब तक घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

थानाध्यक्ष धीरेंद्र सिंह ने बताया कि भुक्तभोगी ललित विश्वकर्मा व प्रवीण यादव की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।