चालक व सवार घायल

चंदौली जिले में सकलडीहा के स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के इटवा गांव के समीप रविवार को तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सड़क के गड्ढे में जाने से अनियंत्रित हो गयी।जिससे 30 वर्षीय युवक प्रमोद यादव गंभीर रूप से घायल हो गया।

सदर कोतवाली क्षेत्र के रेउसा गांव निवासी प्रमोद यादव पुत्र जवाहिर यादव डेढ़गांवा अपने रिश्तेदार के यहां वैवाहिक कार्यक्रम में शरीक होने जा रहा था कि अचानक क्षतिग्रस्त सड़क के गड्ढे में पानी जमा होने से गड्ढे के गहराई का अंदाजा ना होने से  मोटरसाइकिल गिर कर अनियंत्रित हो गयी। जिससे दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

सड़क से जा रहे रानेपुर गांव के समाजसेवी अविनाश विश्वकर्मा सड़क पर अचेता अवस्था में पड़ा घायल युवक को तत्काल अपने मोटरसाइकिल से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख इलाज शुरू कर परिजनों को सूचना दे दिया।

इस दौरान समाजसेवी का कहना है कि पुलिस को सूचना देने के लिए 112 एवं 1076 पर डायल करने के बाद भी कोई फोन रिसीव नहीं किया।गौरतलब है कि ग्रामीण क्षेत्रों में इन दिनों धड़ल्ले से ओवरलोड ट्रकों के आवागमन के कारण सड़क पूरी तरह क्षतिग्रस्त होकर गड्ढे में तब्दील हो गयी हैं। जिससे आए दिन सड़क पर चलने वाले राहगीर दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं।