आ गयी भाजपा की जिला पंचायत सदस्यों के प्रत्याशियों वाली अंतिम सूची, कई चेहरे गायब

चंदौली जिले में भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार की देर शाम जिला पंचायत सदस्य के 35 प्रत्याशियों की घोषणा कर दी। इसके साथ ही तमाम अटकलों और आशंकाओं पर विराम लग गया और सभी जिला पंचायत सदस्य के सीटों पर प्रत्याशियों का नाम फाइनल हो गया।

बताते चले कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बुधवार को चंदौली के जिला पंचायत सदस्यों की घोषणा कर दी। जिसमें धानापुर प्रथम से बाला देवी, धानापुर द्वितीय से आशा मिश्रा, धानापुर तृतीय से राजेश सिंह, धानापुर चतुर्थ से अरविंद खरवार, चहनिया प्रथम से शायरा बानो, चहनिया द्वितीय से सर्वेश कुशवाहा, चहनिया तृतीय से पूजा यादव, चहनिया चतुर्थ से गोपाल सिंह, सकलडीहा प्रथम से सौरव सिंह छोटू, सकलडीहा द्वितीय से संजय पांडे, सकलडीहा तृतीय से राहुल जायसवाल, सकलडीहा चतुर्थ से भगवती खरवार, सकलडीहा पंचम से चंद्रिका राजभर को घोषित किया गया।

वही नियामताबाद प्रथम से राजेश यादव, नियामताबाद द्वितीय से सीता कुमार पटेल, नियामताबाद तृतीय से अनीता सिंह, नियामताबाद चतुर्थ से सत्येंद्र कुमार बीनू, नियामताबाद पंचम से गोला बिंद, नियामताबाद षष्ठ से ब्रिजेश बिंद, चंदौली प्रथम से दिलीप सोनकर, चंदौली द्वितीय से प्रमोद चौबे, चंदौली तृतीय से कालिंदी सिंह,चंदौली चतुर्थ से हरि चरण सिंह, चकिया प्रथम से राजन पासवान, चकिया द्वितीय से परमानंद, चकिया तृतीय से डॉ. मंजू देवी को घोषित किया गया।

नौगढ़ प्रथम से संतरा देवी, नौगढ़ द्वितीय से प्रभु नारायण जायसवाल, शहाबगंज प्रथम से आजाद राम, शहाबगंज द्वितीय से संजय कुमार सिंह, शहाबगंज तृतीय से आशा देवी, बरहनी प्रथम से सीमा सिंह, बरहनी द्वितीय से संध्या सिंह, बरहनी तृतीय से रीना त्रिपाठी और बरहनी चतुर्थ से सुरेश वर्मा को प्रत्याशी घोषित किया गया।