ढुन्नू में दो दिवसीय वालीबाल टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में पालपुर की टीम ने जमाया कब्जा

चंदौली जिले के शहाबगंज क्षेत्र के ढुन्नू गांव में शनिवार को बंदिता इंडस्ट्रीज स्पोर्टिंग क्लब के तत्वाधान में दो दिवसीय वालीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। समाजवादी पार्टी के युवा नेता अमर सिंह गौड़ उर्फ पिंटू बाबा ने संयुक्त रुप से फीता काटकर किया। इसके बाद उद्घाटन मैच पालपुर व मूसाखाड़ के बीच खेला गया ,जिसमें पालपुर की ने मूसाखाड़ की टीम को पराजित किया।

इस दौरान समाजवादी पार्टी के युवा नेता अमर सिंह गौड़ उर्फ पिंटू बाबा ने कहा कि शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद भी जरूरी है। खेल को टीम भावना के साथ खेलने से हमेशा जीत मिलती है हार जीत सिक्के के दो पहलू हैं इसमें कभी घबराना नहीं चाहिए। और कहा की मेहनत और लगन से आप अपने जीवन में सब कुछ हासिल कर सकते हैं जो आप पाना चाहते हैं और कहा की जीत जहां हौसला बढ़ाती है ,वहीं हार से सीख भी मिलता है। इसलिए हार से निराश नहीं होना चाहिए बल्कि अपनी खामियों को दूर करने की नए सिरे से कोशिश करनी चाहिए,इससे खिलाड़ियों की प्रतिभा में निखार आता है।

प्रतियोगिता में क्षेत्र की दर्जनों टीमों ने वॉलीबॉल टूर्नामेंट में भाग ली है। फाइनल मुकाबला रविवार को खेला जाएगा। इस दौरान ग्राम प्रधान हरिश्चन्द्र ,सत्यनारायण,राजीव विश्वकर्मा,अखिलेश यादव, प्रदीप प्रजापति, कैप्टन पिंटू प्रजापति, इलियास अंसारी, रवि विश्वकर्मा,मनोज यादव,बुधई प्रजापति समस्त ग्रामवासी शामिल रहे।