BSA कार्यालय के लेखाधिकारी दुर्गेश कुमार सिंह को ब्रेन हैमरेज, अस्पताल में भर्ती

चंदौली जिले में बेसिक शिक्षा विभाग में तैनात लेखाधिकारी दुर्गेश कुमार सिंह की शनिवार की सुबह साढ़े कार्यालय में काम करते समय अचानक तबियत बिगड़ गयी। इस दौरान वहां बीएसए भोलेंद्र प्रताप सिंह ने साथी कर्मचारियों के सहयोग से उन्हें तत्काल स्थानीय एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां ब्रेन हेमरेज की पुष्टि करते हुए चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

फिलहाल वाराणसी के एक निजी अस्पताल में उनका उपचार चल रहा, जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

बीएसए भोलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि कार्यालय में काम करते हुए अचानक लेखाधिकारी दुर्गेश कुमार सिंह की तबियत बिगड़ी तो कर्मचारियों ने इसकी जानकारी दी। इसके बाद साथी कर्मचारियों की मदद से उन्हें फौरन स्थानीय एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने चिकित्सकीय जांच पड़ताल के बाद लेखाधिकारी को ब्रेन हेमरेज की शिकायत की पुष्टि की और बेहतर ईलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया।

बताया कि घटना के बाबत परिजनों को सूचना देते हुए तत्काल वाराणसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां लेखाधिकारी की हालत गंभीर बतायी जा रही है। उन्हें बार-बार उल्टी होने की शिकायत थी। वे मूल रूप से बलिया जिले के निवासी हैं, जो वर्तमान में वाराणसी में परिवार समेत निवासरत है। बीएसए कार्यालय के कर्मचारियों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की मंगल कामना की है।