चंदौली जिले में सिंबल एलॉटमेंट में गड़बड़ी, बदले गए कई के चुनाव चिन्ह

चंदौली जिले में जिला पंचायत सदस्यों के निर्वाचन के लिए जारी की गई सिंबल की सूची अधिकारियों की लापरवाही और कुछ गलतियों की वजह से बदलनी पड़ी है। इसको लेकर प्रत्याशियों में आक्रोश देखा जा रहा है।

प्रत्याशियों व उनके समर्थकों का कहना है कि अधिकारी जल्दीबाजी में इस तरह की गलती कर दिए हैं और सत्तारूढ़ पार्टी के दबाव में काम कर रहे हैं।

चंदौली जिले में कई प्रत्याशियों के सिंबल कल जारी कर दिया था और आज गलती होने पर बदलकर दूसरा सिंबल जारी कर दिया गया। सिंबल बदलने को लेकर चंदौली जिले के सेक्टर-3 की प्रत्याशी अनुकृति यादव ने विरोध करने का फैसला किया है। इसके लिए वह जिला निर्वाचन कार्यालय पर धरना देंगी।

हम आपको दिखा सकते हैं कि किस तरह से जिला निर्वाचन कार्यालय के द्वारा रविवार को दूसरा सिंबल जारी किया गया था और सोमवार को उसे बदलते हुए दूसरा जारी कर दिया गया है। इससे प्रत्याशियों में आक्रोश है और प्रशासन की लापरवाही और मनमानी कहा जा रहा है।

Previous articleWhy You Need to Think about Buying Term Papers For Sale
Next article20 अप्रैल को पूरा कोर्ट परिसर रहेगा बंद, होगा सैनिटाइजेशन
मैं सुषमा केशरी, ग्राम व पोस्ट सैदूपुर, तहसील चकिया, जिला चंदौली की रहने वाली हूं। पिछले 16 वर्षों से शिक्षा विभाग से जुड़ी हूं, पर पत्रकारिता के क्षेत्र में हमारी अभिरुचि पिछले कई वर्षों से रही है। मैं डिजिटल पत्रकारिता के क्षेत्र में चंदौली समाचार के साथ जुड़कर एक नए अनुभव के साथ एक नयी पारी शुरू करना चाहती हूं। मैं इलिया, सैदूपुर, तथा शहाबगंज विकास क्षेत्र की खबरों के लिए हमेशा तत्पर रहूंगी। इलाके की छोटी बड़ी खबर के साथ रोचक व मनोरंजक खबरें देना हमारी प्रतिबद्धता होगी। आप इन इलाकों को खबरों के लिए किसी भी समय मोबाइल नंबर 9935076760, 9794985118, 8318088511 या फिर Gmail के माध्यम से sushamakeshari1977@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं।