चंदौली जिले के जिला अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने जिले के सबसे व्यस्ततम नगर पालिका क्षेत्र में पैदल गस्त कर लोगों को बकरीद की त्यौहार को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की। वही कोरोना महामारी को देखते हुए घरों में ही नमाज पढ़ने का इजाजत भी दी ।

बताते चलें कि जिला अधिकारी नवनीत सिंह चहल व पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने पंडित दीनदयाल नगर में भ्रमण कर आने वाली बकरीद व रक्षाबंधन के त्यौहार को देखते हुए लोगों को शांतिपूर्ण तरीके से त्यौहार संपन्न करने की अपील की और कोरोना देखते हुए बाजार एवं अन्य जगहों पर भीड़ के रुप में इकट्ठा ना होने की भी सलाह दी
वहीं उन्होंने कहा कि आने वाले कल बकरीद के लोगों द्वारा शांतिपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की है ।

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि जिला अधिकारी चाहल ने कहा कि जिले में धारा 144 लागू हुई है ।कोरोना महामारी को देखते हुए बकरीद की नमाज अपने घरों में ही पढ़ें ताकि इस महामारी से सभी लोग बच सके । वहीं पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने लोगों से अपील की कि जिला अधिकारी द्वारा बताए गए नियमों का पालन करते हुए मस्जिदों में केवल 5 लोग ही नमाज अदा कर सकते हैं तथा ईदगाह में किसी भी प्रकार की कोई भी नमाज नहीं अदा की जाएगी ।इसके लिए यदि किसी व्यक्तियों द्वारा कोई भी असंवैधानिक कार्य किया जाता है उनके खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।