चंदौली सांसद

चन्दौली जिले के सांसद महेंद्र नाथ पाण्डेय लोकसभा चुनाव के ऐलान से पहले आधे अधूरे छोड़े हुए कार्यों को पूरा करने के उद्देश्य से शिलान्यास और लोकर्पण के कार्यक्रम में पंहुच गए हैं। वह नहीं चाहते हैं कि आचार संहिता लगने से उनके कार्यों में किसी तरह की रूकावट आए।

आपको बता दें कि आज शाम 5 बजे लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान संभावित है, क्योंकि इलेक्शन कमीशन ने उसी समय अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस बुला रखी है।

इसी बात व मौके को भांपते हुए महेंद्र नाथ पाण्डेय का यह चुनाव के पूर्व वोटरों को लुभाने वाला तोहफा माना जा रहा है। वह भी जानते हैं कि आचार संहिता लगते ही सांसद चंदौली के रूप में वे कुछ नहीं कर सकते हैं।

लोकसभा का अगला चुनाव चन्दौली से ही लड़ने की तमन्ना रखने वाले महेंद्र नाथ पाण्डेय आज के शिलान्यास का कार्यक्रम को बहुत महत्वपूर्ण मान रहे हैं।

हर बार की तरह इस बार भी अपने नियत समय 10 बजे से 2.50 मिनट की देरी से पंहुचे सांसद जी कृषि विज्ञान केंद्र में 35 करोड़ 36 लाख रुपये के 84 योजनाओं का शिलान्यास किया। इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओ को आश्वास्त किया कि वह ही इसका उद्घाटन करेंगे।

पूरे जोश व खरोश के साथ जीत के लिए आश्वस्त दिख रहे सांसद ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा भाजपा के सांसद जिताकर केन्द्र में एकबार फिर से मोदी की अगुवाई में सरकार बनाने की बात कही।