टॉप 10 अपराधी सहित एक शातिर अपराधी को तमंचे व कारतूस के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

चंदौली जिले के मुगलसराय पुलिस द्वारा टॉप 10 अपराधी सहित एक शातिर अपराधी को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की गयी ।

बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशानुसार चलाए जा रहे अभियान के क्रम में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी मुगलसराय पुलिस को चेकिंग के दौरान एक सफलता मिली जो कि एफसीआई गोदाम के पास टॉप टेन के अपराधी छोटक सोनकर को अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार किया गया । जिनके पास से 315 बोर के तमंचा व एक जिंदा कारतूस 315 बोर का बरामद किया गया।

पूछताछ में छोटक सोनकर ने बताया कि वह रिवाल्वर के बल पर छोटी-मोटी घटनाओं को अंजाम देता रहा है । वही मुगलसराय पुलिस को दूसरी सफलता तब मिली जब पुलिस द्वारा रात में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी यादव चौराहे के पास एक अपराधी राजा को अवैध असलहे के साथ पकड़ लिया गया। जिसके पास से एक अदद 315 बोर के तमंचे व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है । पुलिस ने संबंधित मामले में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही में जुट गई ।

इस संबंध में मुगलसराय कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि राजा पुत्र हीरा माली निवासी वार्ड नंबर 2 शास्त्री नगर थाना सैयदराजा जनपद चंदौली को अवैध तमंचे व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया वहीं दूसरी घटना में टॉप टेन के छोटक सोनकर पुत्र स्वर्गीय रामलाल सोनकर निवासी ग्राम दुल्हीपुर थाना मुगलसराय जनपद चंदौली जो कि मुगलसराय के टॉप 10 अपराधियों में सम्मिलित था जिसके खिलाफ 2018 से अब तक लगभग 9 मुकदमे पंजीकृत हैं। जो कि आर्म एक्ट सहित अन्य धाराओं में सन लिप्त है। इन दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है ।

इस कार्यवाही में उपनिरीक्षक खालीद जमा खान, उप निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह, कांस्टेबल धीरज कुमार वर्मा, कांस्टेबल चंदन चौहान, कांस्टेबल हरीश, और कांस्टेबल कुंदन सम्मिलित रहे।