चंदौली जिले के शहाबगंज इलाके में चोरी की खबर से पुलिस परेशान हो गयी। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात चोरों ने  करनौल गांव निवासी किसान हृदय नारायण सिंह के घर से चोरों ने जेवरात, कपड़े, नकदी समेत लाखों रुपये का सामान समेट लिया और चलते बने।

शनिवार को सबेरे जब परिजन जागे तो इनके पैरों से जमीन खिसक गयी। पता चला कि बाहर से दरवाजा बंद है। इस पर वे किसी अनहोनी से परेशान हो उठे।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात करीब नौ बजे हृदय नारायण सिंह परिवार के सदस्यों के साथ भोजन कर सो गये। मध्य रात्रि में चोर छत की सीढ़ी से घर में घुस गए। चोरों ने आराम से सभी कमरों को खंगाल डाला। हार, मंगलसूत्र, अंगूठी, चेन, झुमका, पायल आदि सोने व चांदी के कीमती जेवरात, साड़ियां व नगदी समेत करीब चार लाख रुपये मूल्य के सामान समेट लिए।

चोरों ने घटना को अंजाम देने के बाद जाते वक्त चोरों ने कमरों में दरवाजे बाहर से कुंडी लगा दी थी। शनिवार की भोर में शौचालय जाने के लिए गृहस्वामी के भाई महेंद्र सिंह दरवाजा खोलने उठे, लेकिन बाहर से बंद होने पर वे परेशान हो गए। कमरे से किसी तरह निकले तो सामान बिखरा देख परिजन हतप्रभ रह गए। घर में अफरातफरी मच गई।

इसके बाद जब हंगामा हुआ तो ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस की जांच में सिवान में गेहूं की खेत में एक बॉक्स मिला, जिसमें रखे कीमती सामान गायब थे। पीड़ित ने घटना के बाबत लिखित तहरीर थाने में दी।

एसओ अशोक मिश्र ने कहा मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही घटना का पता चल जाएगा।