चंदौली में मंगलवार को भाजपा मौजूदा सांसद और  प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय का नामांकन कराने से पहले जिले में आयोजित जनसभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश और प्रदेश में जो विकास का दौर शुरू हुआ है उसको रोकने की कोशिश नहीं करनी चाहिए और चलते रहना चाहिए। इसके लिए ज्यादा से ज्यादा वोट से भाजपा के उम्मीदवार को जिताना होगा।

आज जिले में योगी आदित्यनाथ का भाषण चंदौली और महेंद्र नाथ पांडेय पर केंद्रित रहा। भाषण के दौरान सीएम ने अपनी और केंद्र सरकार की उपलब्धियों को भी सिलसिलेवार बताते हुए कहा कि धान का कटोरा कहे जाने वाले चंदौली के किसानों को लागत का डेढ़ गुना देने का काम मोदी सरकार ने ही किया है। इस बार जब तक सभी किसानों का गेहूं क्रय करने तक खरीद का काम चलेगा।

भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने आए भोजपुरी के स्टार दिनेश लाल निरहुआ और रविकिशन को पूर्वांचल के विकास से जोड़ने का काम किया और कहा कि इन दोनो को मुंबई से लाकर यहां चुनाव लड़ा रहे हैं। यहां से ये दोनों सांसद बनेंगे तो पूर्वी यूपी में भी फिल्म सिटी बनेगी।

सीएम योगी से पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आतंकवाद का खात्मा मोदी के नेतृत्व में ही हो सकता है। मोदी सरकार की दूसरी पारी धारा 370 हटाने की तैयारी है। उन्होंने कहा कि जो विकास आज हुआ है, कभी नहीं हुआ। पीएम मोदी ने सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ विकास किया है।

पूर्व मंत्री कलराज मिश्र ने राहुल गांधी की न्याय योजना पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह पैसा कहां से आएगा..? उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि जो काम मोदी सरकार ने गरीबों के लिए किया वह कभी किसी सरकार ने नहीं किया है।

इससे पहले चंदौली में पांच साल में किये गए कार्यों के बारे में बताने के लिए प्रकाशित पुस्तिका का भी विमोचन किया गया।

इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय के अलावा अपना दल के नेता आशीष पटेल, भोजपुरी स्टार निरहुआ भी मौजूद रहे।