CO कार्यालय पर चैन की बंशी बजाकर आराम कर रहे कुत्ते, फरियादी लौट रहे घर

चंदौली जिले के सकलडीहा में पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) का कार्यालय आजकल कुत्तों के आराम करने की सबसे पसंदीदा जगह बनी हुयी है। सीओ की नियुक्ति नहीं होने के कारण सीओ कार्यालय वीरान बना हुआ है।

कहा जा रहा है कि गुरुवार को अपराहन 11:00 बजे तक कार्यालय पर ताला लटकता रहा, जिससे पीड़ित आकर वापस हो रहे थे। ताला लटके कार्यालय को देख कुत्तों ने आराम करने की सबसे सही जगह खोज ली। जहां कई कुत्ते एक साथ चैन की नींद सो रहे हैं।

आपको बता दें कि सकलडीहा में क्षेत्राधिकारी भवनेश चिकारा के 28 फरवरी को अवकाश प्राप्त होने के बाद नए क्षेत्राधिकारी की तैनाती नहीं होने के कारण कार्यालय वीरान बना हुआ है। सीओ के अभाव में सकलडीहा का चार्ज सदर के क्षेत्रधिकारी कुँवर प्रभात सिंह को दिया गया है। जो कागजी कार्यवाही अपने अलीनगर स्थित कार्यालय पर ही बाबू को बुलाकर कर लेते हैं। इस कारण यहां के कार्यरत कर्मचारी भी उदासीन बने हुए हैं।

गुरुवार को 11:00 बजे तक कार्यालय में ताला लटकता रहा और वहां कई कुत्ते बरामदे के नीचे आराम फरमा रहे थे। इस दौरान पीड़ित आकर लटकता ताला देखकर वापस हो जा रहे थे।

इस संबंध में प्रभारी क्षेत्राधिकारी कुँवर प्रभात सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह जनपद के बाहर न्यायालय के कार्य से आये हैं। व्यस्तता के कारण वहां जाना कम होता है। इसलिए कागजी कार्रवाई के लिए वहां के कर्मचारी हमारे यहाँ फाइलों को लेकर आते हैं। जनपद में आने के बाद ताला बंद होने के कारण का पता लगाएंगे।