कांग्रेसियों ने किसान बिल के विरोध में चलाया हस्ताक्षर अभियान

चंदौली जिले के शहाबगंज ब्लाक के सेमरा गांव के बगीचे में काग्रेंस पार्टी के द्वारा शुक्रवार को कैम्प लगाकर किसान बिल विरोध में हस्ताक्षर अभियान चलाया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राम सुमेर राम ने कहा कि उत्तर प्रदेश अब अपराध प्रदेश हो गया है। बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं रह गई। बहनों के साथ आए दिन लूट हत्या बलात्कार चरम सीमा पर है ।

अपराधियों को सरकार द्वारा संरक्षण दिया जा रहा है। अगर पूर्व में कुलदीप सेंगर व चिन्मयानंद स्वामी के साथ सही समय पर भाजपा सरकार द्वारा कानूनी कार्रवाई की गई होती तो आज अपराधी बेलगाम ना होते ।

वहीं कांग्रेस युवा नेता मोहम्मद आजम ने कहा कि संसद में मार्शल लगाकर जबरन किसानों के खिलाफ काला अध्यादेश कानून पास कराकर सरकार ने यह साबित किया कि वह गरीबों मजदूरों व किसानों के विरोध में खड़ी है। कांग्रेस शासन में बनाए गए सरकारी उपक्रमों को पूजीपतियों को बेचने का काम कर रही है। सरकार किसानों के खिलाफ काला कानून बनाकर उन्हें पंगु बनाने का कार्य कर रही है।

परमानंद तिवारी ने कहा कि पंडित कमलापति त्रिपाठी जी ने हजारों किलोमीटर से ज्यादा जिले में नहरों का जाल बिछाकर जनपद की भूमि को उपजाऊ बनाया। इस कारण चंदौली को धान का कटोरा कहा जाता है। भारतीय जनता पार्टी ने किसानों को झूठे आश्वासन देकर सिर्फ छलने का कार्य किया है। अब किसानों पर जुल्म हरगिज बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

इस दौरान शिवाजी तिवारी, शशि कुमार पांडेय, अमित पांडेय, प्रवीण पांडेय, उमाकांत, सोनू तिवारी, राजेश कुमार, अखिलेश उपस्थित रहे।