28 दिसंबर को हर गांवों में लहरेगा कांग्रेस पार्टी का झंडा…..

कांसेप्ट फोटो

चंदौली जिले में अभी ग्राम पंचायत चुनाव की घोषणा नहीं हुई है । लेकिन राजनितिक पार्टियों की ओर से चुनाव की तैयारी तेज हो गयी है । कांग्रेस ने भी बड़े कार्यक्रम की रुपरेखा तैयार कर ली है। 28 दिसंबर को हर गांवों में कांग्रेस पार्टी का झंडा फहराया जाएगा ।

राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने जिला कमेटियों को निर्देश जारी किया की गांवों के पंचायत भवन या फिर सार्वजनिक स्थल पर कार्यकर्ता जुटे और कांग्रेस का झंडा फहराए । इसके अलावा कार्यकर्ता घरों पर भी झंडा फहराएंगे । पार्टी के स्थापना दिवस पर 28 दिसंबर को आयोजित इस कार्यक्रम के बहाने ग्राम पंचायत चुनाव को साधने की रणनीति बनाई गयी है ।

विधानसभा चुनाव से पहले हुआ ग्राम पंचायत चुनाव सेमीफाइनल मैच की तरह होता है । इसलिए 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की मंशा ग्रामीण क्षेत्रो में मजबूत पकड़ बनाने की है । प्रदेश कांग्रेस के सचिव मणिन्द्र मिश्रा ने बताया की कार्यक्रम वृहद् होगा ब्लू प्रिंट तैयार है ।

इस संबंध में कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र तिवारी ने बताया की पार्टी के दिए गए निर्देशों के अनुसार जिला इकाई को सतर्क कर दिया गया है और 28 दिसंबर को हर गांव में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता व ग्रामीणों की मदद से ध्वजा रोहण कर कार्यक्रम को सफल बनाया जाएगा ।