चन्दौली जिले के सैयदराजा कोतवाली के लगभग दर्जन भर पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव होने पर थाने में मची हड़कंप मची हुई है। सभी पुलिसकर्मियों को क्वॉरेंटाइन करने की कार्यवाही की जा रही है।

बताते चलें कि क्वॉरेंटाइन सेंटर पर ड्यूटी करते समय थाने के उपनिरीक्षक पॉजिटिव पाए जाने के बाद सैयदराजा थाना के 90 लोगों की कोरोना जाँच कराया गया था, जिसमें सैयदराजा थाने के लगभग दर्जनभर पुलिसकर्मी पॉजिटिव पाए गए ।

जानकारी के अनुसार, इसमें थाना प्रभारी सैयदराजा, उप निरीक्षक, 4 महिला सिपाही एवं सीसीटीएनएस दो सिपाही, दो होमगार्ड और एक डायल 112 के दीवान समेत प्रभारी के फालोवर भी पॉजिटिव होने की चर्चाएं चल रही हैं ।

इसके बाद थाना परिसर एवं गाड़ियों के साथ साथ सारे असलहों को भी सैनिटाइज किया जा रहा है, ताकि अन्य लोगों में यह कोरोना न फैल सके। पुलिसकर्मियों को विशेष तौर से सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करने का निर्देश भी जारी किया जा रहा है।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने बताया कि कुछ पुलिस कर्मी पॉजिटिव रिपोर्ट आई है, लेकिन प्रभारी की अभी फिर से जांच कराई जाएगी । वहीं इतनी संख्या में थाने में कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट के कारण पुलिस कर्मियों में भी भय का माहौल व्याप्त है, क्योंकि एक ही बैरक में रहने वाले सिपाही भी पॉजिटिव पाए गए हैं। जिनसे अन्य सिपाहियों में भय का माहौल बना हुआ है।

तत्काल में थाना प्रभारी सहित अन्य लोग अपने को क्वारेंटीन करने की कार्यवाही में की जा रही हैं । इसके बाद आवश्यक कार्यवाई की जाएगी।