अब चंदौली जिले के जिलाधिकारी ऑफिस तक पहुंचा कोरोना, सील हुआ ऑफिस

फाइल फोटो

चंदौली जिले के कई गांव-मुहल्लों और सरकारी कार्यालयों व बैंकों के बाद कोरोना अब कलेक्ट्रेट तक पहुंच गया है। जिलाधिकारी कार्यालय के भूलेख अनुभाग में तैनात कर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे कलेक्ट्रेट को गुरुवार तक के लिए सील कर दिया गया है।

कहा जा रहा है कि वहां पर बाहरी लोगों के प्रवेश पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी गई है। लोग प्रार्थना पत्र बाहर रखी शिकायत पेटिका में डालकर वापस लौट जा रहे हैं। सैनिटाइजेशन, सफाई के बाद शुक्रवार से कलेक्ट्रेट खुलेगा। इसके बाद कामकाज शुरू होगा।

मंगलवार की रात जिले के 17 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसमें छह पुलिसकर्मियों समेत कलेक्ट्रेट के भूलेख अनुभाग में कार्यरत कर्मी भी शामिल है। कर्मी पिछले दिनों तक जिलाधिकारी कार्यालय में काम कर रहा था। कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर सैंपलिग कराई गई थी।

रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर प्रशासनिक अमले में खलबली मच गई। जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने कार्यालय को दो दिनों के लिए सील करने का निर्देश दिया। बुधवार व गुरुवार को कलेक्ट्रेट सील कर सैनिटाइजेशन का काम किया जाएगा। मुख्य गेट को बंद करने के साथ ही सभी कर्मियों को छुट्टी दे दी गई है।

सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि कुछ समय के लिए डीएम दफ्तर आए थे। बाहरियों के प्रवेश पर पूरी तरह से पाबंदी है। कोई अपनी समस्या लेकर पहुंच भी रहा था, तो बाहर रखी शिकायत पेटिका में प्रार्थना पत्र डालकर वापस लौट जा रहा था। सुरक्षाकर्मी प्रार्थना पत्र को सैनिटाइज करने के बाद हाकिम तक पहुंचा रहे थे।

Ads by Google Ads By  Google Download The App Now