धानापुर के महुरा गांव में डीएम व एसपी की चौपाल, वोटिंग के लिए किया जागरूक

चंदौली जिले में पंचायत चुनाव के मद्देनजर विकास खण्ड धानापुर के महुरा गांव में जन चौपाल/भ्रमण कर मतदान को स्वतंत्र निष्पक्ष व शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी/ जिलाधिकारी संजीव सिंह व पुलिस अधीक्षक अमीत कुमार ने उपस्थित लोगो से अपील करते हुये मतदान के प्रति जागरूक किया। कहा कि पंचायत चुनाव में खलल डालने वालों पर जिला प्रशासन की नजर है । चुनाव के दौरान उपद्रव करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा ।

डीएम और एसपी ने पंचायत चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए लोगों से निष्पक्ष मतदान सम्पन्न कराने की अपील की। चुनाव आयोग द्वारा जारी गाइडलाइन से अवगत कराया ।

डीएम ने कहा पंचायत चुनाव को लेकर, सोशल मीडिया में या स्थानीय क्षेत्र में कहीं कोई समस्या आये तो तत्काल थाने को सूचित करें, ताकि समय रहते हुये समस्या का समाधान किया जा सके।

डीएम ने लोगों से कहा संवेदनशील व अतिसंवेदनशील गांवों में चौपाल/भ्रमण के माध्यम से लोगों को शातिपूर्वक मतदान करने की अपील किया जा रहा है। मतदान में खलन डालने वाले से जिला प्रशासन व पुलिस सख्ती से पेश आएगा।

द्वय अधिकारी ने धीना थाना का भ्रमण कर थाना प्रभारी से कहा आमजन को वैश्विक महामारी से रोकथाम के लिए शारीरिक दूरी बनाए रखने, मास्क पहनने व सैनिटाइजर का प्रयोग करने, शासन, प्रशासन की ओर से कोविड-19 की रोकथाम के लिए जारी किए गए निर्देशों का पालन करने की अपील किया जाय। संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक किया जाय और मास्क का प्रयोग सुनिश्चित कराया जाय। इसके लिए चेकिग किया जाय।

मास्क न लगाने और गाइड लाइन का पालन न करने वाले के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए जुर्माना वसूला जाय। इसके अलावा एस पी ने विभागीय रजिस्टरों का अवलोकन कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।

इस भ्रमण के दौरान ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रामराज राम्या सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।