नामांकन करने जा रहे महेन्द्र नाथ पांडेय

चन्दौली लोकसभा सीट के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और मौजूदा सांसजद डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय ने आज अपना नामांकन शानदार अंदाज में किया।

नामांकन करने जा रहे महेन्द्र नाथ पांडेय

महेन्द्रनाथ पांडेय ने अपना  नामांकन तीन सेटों में दाखिल किया है, जिससे प्रस्तावक के रूप में उनके लोकसभा के आने वाले 3 विधानसभाओं के विधायकों को लिया है।

 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने बताया कि विकास के मुद्दे पर ही चुनाव लड़ने का कार्य करेंगे और जनता के आशीर्वाद से पुनः लोकसभा में भेजने का कार्य करेगी। इसके बाद वह भारत की टॉप एजेंसी से कहूंगा कि वह चंदौली के लोकसभा के विकास का सर्वे कर बताएं कि चंदौली संसदीय क्षेत्र ने भारत की सर्वश्रेष्ठ पांच लोकसभाओं में अपना स्थान बनाया है कि नहीं। विकास कार्यों को लेकर चंदौली का कोई जोड़ नहीं होगा।

स्वागत करते लोग

आज इन के नामांकन कार्यक्रम में कार्यक्रम में मुख्य रूप से उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य, भाजपा नेता कलराज मिश्रा,  उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री दारा सिंह चौहान, अनुपमा जयसवाल, अनिल राजभर, गिरीश चंद्र यादव, नीलकंठ तिवारी, जय प्रकाश निषाद, अपना दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल, प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह, सुनील बिश्नोई, विधायक सुशील सिंह, श्रीमती साधना सिंह, सुरेंद्र प्रताप सिंह, शारदा प्रसाद, रविंद्र जायसवाल, दर्शना सिंह, महेश श्रीवास्तव, सर्वेश कुशवाहा, हंसराज बिश्वकर्मा, जिला अध्यक्ष वाराणसी ओंकार केसरी, सुरेंद्र सिंह, शिवशंकर पटेल, कौशलेंद्र पटेल जैसे तमाम नेता शामिल थे।

नामांकन करते महेन्द्र नाथ पांडेय