भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रोड चंदौली के सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडे विरोधी दलों के नेताओं को लगाते हुए कहा है कि अब तो चंदौली संसदीय सीट से चुनाव लड़ाने के लिए महागठबंधन को प्रत्याशी भी नहीं मिल रहा है।  अभी तक सपा और बसपा के नेता चंदौली संसदीय सीट से उनके खिलाफ प्रत्याशी चुने में असफल रहे हैं, जिससे माना जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के आगे सपा बसपा गठबंधन काफी कमजोर और असहज महसूस कर रहा है।

सैयदराजा में आयोजित एक कार्यक्रम में रविवार को बोलते हुए महेन्द्र नाथ पांडेय ने कहा कि चंदौली जिले के लिए कई योजनाएं उनके दिमाग में है और अगली सरकार बनते ही उन पर अमली जामा पहनाया जाएगा।

इसके साथ ही साथ महेंद्र नाथ पांडेय ने ऐलान किया कि 24 अप्रैल को होने वाले उनके नामांकन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ-साथ उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और फ़िल्म कलाकार निरहुआ की भी शामिल होंगे।

बताया जा रहा है कि महेंद्र नाथ पांडेय अपने नामांकन कार्यक्रम को विशाल व यादगार बनाने के साथ-साथ अपने पक्ष में माहौल बनाने वाला बनाने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि जनता को एक मैसेज किया जा सके कि कितने बड़ा जनसमर्थन उन के साथ है।