भाजपाइयों ने केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडेय का धूमधाम से मनाया जन्मदिन

सैयदराजा विधानसभा के कमालपुर सेक्टर के भाजपा कार्यकर्ताओ ने हनुमान मन्दिर पर गुरुवार को जिला कार्यकारिणी सदस्य गणेश अग्रहरि के नेतृत्व में केन्द्रीय मंत्री व सांसद डा0 महेंद्रनाथ पांडेय का 63वा जन्म दिन धूमधाम से मनाया।कार्यकर्ताओ ने एक दूसरे का मुंह मीठा कराकर बधाई दिया।वही सांसद के कराए गए विकास कार्यो पर विस्तार पूर्वक चर्चा किया।

भाजपा जिला कार्यकारिणी सदस्य गणेश अग्रहरि ने कहा कि केंद्रीय मंत्री व सांसद ड़ा0 महेन्द्रनाथ पांडेय को विकास पुरुष के नाम से जाना जाता है।उन्होंने अपने कार्यकाल में जनपद को विकास की अगली पंक्ति में लाने का काम किया है।आज जनपद में अनेक विकास के कार्य पंख लगाकर चल रहे है।वह दिन दूर नहीं जब जनपद विकास की नई इबादत लिखने को अग्रसर होगा।आने वाले समय में विकास की लकीर को कोई नहीं मिटा सकता है।

जनपद की प्रमुख समस्याओं को दूर करने का काम किया गया।रेलवे ओभरब्रिज, अस्पताल सहित कौशल विकास के कार्य को नए आयाम मिलने का काम हो रहा है।आज हम सभी कार्यकर्ता उनकी दीर्घायु जीवन की ईश्वर से प्रार्थना करते है।

इस मौके पर सेक्टर संयोजक संजय मिश्रा, बूथ अध्यक्ष संजीवन मिश्रा, जयप्रकाश गुप्ता, संजय गुप्ता, रितेश पाण्डेय, विकास गुप्ता, सोनू गुप्ता आदि लोग रहे।