DDU जंक्शन पर कोविड गाइडलाइन का पालन कराने के लिए DRM ने गठित की टास्क फोर्स

चंदौली जिले के पीडीडीयू जंक्शन व परिसर में बिना मास्क घुमने वाले लोगों की खैर नहीं होगी। रेल प्रशासन बेलगाम लोगों पर सख्ती करने जा रहा है। इसके लिए डीआरएम के निर्देश पर टास्क टीम गठित किया है। टीम में शामिल कर्मचारी बिना मास्क घुमने वालों के खिलाफ कार्रवाई के साथ ही जुर्माना वसूली करेगी। इस दौरान रविवार से टीम में शामिल कर्मी द्वारा अभियान शुरू कर दिया गया है ।

बताते चले कि देश में बढ़ते संक्रमण को लेकर रेल प्रशासन गंभीर है। वही यात्रियों के बाहर से आने जाने का सिलसिला जारी रहने से संक्रमण बढ़ने की खतरा बना रहता है। इस दौरान कई लोग बिना मास्क के स्टेशन या परिसर में घुमते रहते है। इस पर रोकथाम के लिए डीआरएम ने सख्ती करने का निर्देश दिया है। इस क्रम में मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ अभियान चलाने के लिए एक टास्क टीम गठित की गई है। इस टीम में आरपीएफ व कमर्शियल विभाग के कर्मचारी को शामिल किया गया है।

वही गठित टास्क टीम में शामिल कर्मियों ने दर्जनों लोगों को बिना मास्क पकड़ा है । वही बिना मास्क वालों से 500 रुपया जुर्माना भी वसूल किया गया है ।

इस सम्बन्ध में आरपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया है कि डीआरएम के निर्देश पर टास्क टीम गठित किया गया है। टीम स्टेशन व परिसर में अभियान चलाने के साथ नजर रखेगी और वही बिना मास्क वालों को पकड़ कर उनसे जुर्माना भी वसूल करेगी ।