चंदौली जिले के चकिया इलाके में नशे में धुत पिकअप चालक ने सोनहुल गांव के पेट्रोल पंप व कोतवाली में गुरुवार को जमकर बवाल काटा। पुलिस ने समझाने का प्रयास किया तो उल्टे ही धौंस दिखाने लगा। चालक की करतूत देखने के लिए कोतवाली में तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई।

बताया जा रहा है कि भीषमपुर गांव से सब्जी लादकर तेज गति में आ रहे पिकअप चालक ने सोनहुल गांव के पास पशुचारा(घास) काट कर घर लौट रहीं कुछ महिलाओं को धक्का मार दिया। इसके बाद वह तेज रफ्तार में चकिया की ओर भागने लगा। ग्रामीणों ने पीछा कर पेट्रोल पंप पर वाहन को रोक लिया। नशे में धुत चालक ग्रामीणों व महिलाओं से उलझ गया और हंगामा मचाने लगा। यह देख लोगों ने चालक की जमकर पिटाई कर दी।

यूपी 100 पुलिस व कोतवाली पुलिस को इत्तला की। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। पूछताछ करने पर पुलिस से चालक उलझ पड़ा और हंगामा मचाने लगा। काफी प्रयास के बाद पुलिस ने चालक को हवालात में बंद करने पर वह थोड़ी देर बाद ही शांत हो गया। सोनहुल गांव की संगीता, रजनी, सुग्गी समेत आधा दर्जन महिलाओं ने चालक के खिलाफ कार्रवाई करने को तहरीर पुलिस को दी है।