बैंकों की चेकिंग में एक्टिव दिखी इलिया थाने की पुलिस

चंदौली जिले में पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देश पर थानाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने आज इलिया कस्बा के यूपी बैंक ऑफ बड़ौदा, ग्रामीण बैंक, पंजाब नेशनल बैंक, एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरा तथा बैंकों में लगे सायरन का जांच पड़ताल किया।

बैंकों के इर्द-गिर्द खड़े लोगों की जांच पड़ताल की वाहनों तथा संदिग्धों की गहन जांच पड़ताल एवं तलाशी भी ली गयी । वही बैंक में उपस्थित लोगों को सुरक्षा की जानकारी देते हुए पैसा के लेनदेन ठगों और उचक्कों से सावधान व सतर्क रहने का हिदायत दिया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बैंक के आसपास स्थित प्रतिष्ठानों, मिष्ठान भंडार, चाय पान के दुकानदारों को निर्देशित किया कि वह दुकानों पर अनावश्यक भीड़ ना लगाएं, न तो अनावश्यक लोगों को दुकान पर बैठने दें। यदि कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दे तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें। इसके साथ ही वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण से बचाव हेतु साफ-सफाई रखने, दो गज की दूरी बनाए रखने, मास्क लगाने सहित कोविड़-19 के नियमों का पालन करने की भी हिदायत दी गई।

इस दौरान थानाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी, कांस्टेबल रोहित यादव, रमेश कुमार, राहुल, मुकेश, मिथुन लाल सहित कई पुलिसकर्मी मौजूद रहे।