ज्वाइंट मजिस्ट्रेट की पहल पर अतिक्रमण मुक्त हुई धानापुर इलाके की पाल बस्ती

चंदौली जिले के धानापुर क्षेत्र के नेगुरा में पाल बस्ती की चकरोड़ पर हुए अतिक्रमण को एसडीएम सकलडीहां प्रेम प्रकाश मीणा नें बृहस्पतिवार को हटवाकर अतिक्रमण मुक्त कराया। इसके तीन दिन पूर्व में राजस्व विभाग की टीम नें चिन्हित कर रास्ते पर हुए अतिक्रमण को हटानें की हिदायत अतिक्रमणकारी को दी थी। अतिक्रमणकारी द्वारा निर्देश का पालन नहीं करनें पर एसडीएम सकलडीहां प्रेम प्रकाश मीणा के नेतृत्व में राजस्व विभाग की टीम नें मौके पर पहुंचकर जेसीबी के सहयोग से अतिक्रमण को हटवाया गया। 

राजस्व विभाग की मानें तो पाल बस्ती को जाने वाली चकरोड़ सत्रह कड़ी की है, जो मौके पर आठ कड़ी ही थी। जिस पर अतिक्रमणकारी द्वारा उत्तर व पश्चिम तरफ बाउण्ड्री व शौचालय बनाकर रास्ते को अवरूद्ध कर दिया गया था। जिस पर से वाहनों का गुजरना मुश्किल था। जिसे एसडीएम सकलडीहां नें हटवाकर अतिक्रमण मुक्त करा दिया। जिससे पाल बस्ती व गांव के ग्रामीणों में न्याय के प्रति काफी उम्मीद जगी और चेहरे पर खुशीयां भी दिखाई दी।

इस मौके पर एसडीएम सकलडीहां प्रेम प्रकाश मीणा, ज्वाइंट मजिस्टेट रम्या, नायब तहसीलदार प्रवीण कुमार, कानूनगो रामदूलारे राम, लेखपाल दीपराज व गोविन्दा सहित धानापुर थाना प्रभारी बिनोद मिश्रा मय फोर्स मौके पर मौजूद रहे।