माधोपुर को हराकर एवती ने ट्राफी पर किया कब्जा, विधायक सुशील सिंह ने दी ट्राफी

चंदौली जिले में जय बजरंग बली स्पोर्टिंग क्लब महुरा के तत्वाधान में चल रहे कैनवास क्रिकेट प्रतियोगता का समापन सोमवार को सम्पन्न हुआ। प्रतियोगिता में माधोपुर को हराकर एवती की टीम ने ट्राफी पर कब्जा जमाया।

मुख्य अतिथि सैयदराजा भाजपा विधायक सुशील सिंह ने विजेता व उपविजेता टीम को ट्राफी देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम स्थल से पूर्व जिपंस सुशील सिंह जनौली के नेतृत्व में ग्रामीणों ने महुरा गांव के हनुमान मंदिर से दर्जनों बाइक व चार पहिया वाहन के काफिले से मुख्य अतिथि का स्वागत किया।

कैनवास क्रिकेट प्रतियोगिता में दो दर्जन टीमों ने प्रतिभाग किया था। फाइनल मैच में एवती की टीम ने टास जीतकर बल्लेबाजी कर निर्धारित 12 ओवरों में 3 विकेट खोकर 150 रन बनाया। माधोपुर की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 120 रन पर सिमट गई। प्रतियोगिता में माधोपुर की टीम को हराकर एवती की टीम ने जीत हासिल किया।

मुख्य अतिथि सैयदराजा भाजपा विधायक सुशील सिंह ने कहा कि टीम एकता से खेला गया हर खेल जीत की ओर अग्रसर करता है। वहीं कहा कि उद्यान विभाग के परिसर में स्टेडियम या कृषि अनुसंधान केंद्र द्वारा विद्यालय खोला जाएगा।

कमेंट्री की भूमिका विक्रांत सिंह बंटी, अंगद यादव, ओमप्रकाश कुशवाहा ने निभाई।इस मौके पर पूर्व जिपंस सुशील सिंह जनौली, प्रतीक यादव, कलाधर सिंह, अजीत पांडेय, दुलारे मौर्य, अमन सिंह, टप्पू सिंह, छोटक सिंह, टप्पू सिंह, मंजीत सिंह, मूसे यादव, अशोक सिंह दादा, बाचा पाल आदि उपस्थित रहे।