चंदौली जिले में वैसे तो देखा जाता है कि मंदिरों मठों में जयकारे के दौरान सबसे पहले गो माता की जय हो और गो हत्या बंद हो ..का जयकारा लगाया जाता है। गो सेवा को मुख्य मानने वाली भाजपा सरकार में गायों की दर्दनाक मौत से जहां ग्रामीण कराह रहे हैं, वहीं उनकी दुर्दशा देख सपा के पूर्व विधायक से भी नहीं रहा गया और इन पशुओं के मौत के जिम्मेदार लोगों की जिम्मेदारी एहसास कराने के लिए मौके पर धरनारत हो गए।

सकलडीहा तहसील के धानापुर ब्लाक अंतर्गत नोनारी गांव में पशुओं के संरक्षण के लिए पशु आश्रय साला बनाया गया है जहां पशु तिल-तिल प्रतिदिन कइयों की संख्या में मर रहे हैं। इसका प्रमाण सपा के पूर्व सैदराजा विधायक मनोज सिंह डब्लू ने बयान करते हुए बताया कि हमारे आंखों के सामने 2 घंटे में 3 गायों की मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री व गौ रक्षा पीठाधीश्वर प्रतिदिन गो माता को भोजन खिलाने वाले योगी जी बताएं कि तिल तिल मार रही गायों के इस पाप का भागीदार कौन होगा। यह गौशाला उनकी सुरक्षा के लिए बनाया गया है लेकिन यहां उनको मरने के लिए मजबूर किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि कई गांयों के शरीर मे फोड़ा हो गया है, जिसमें कीड़े भी पड़े है। उन्हें प्लास्टिक से ढक दिया गया है। जिससे कि उनकी तत्काल मौत हो जाय। यहां की स्थिति देख कर लगता है कि गौ माता को जिंदगी देने के लिए नही बल्कि उनको मारने के लिए यहां लाया जाता है। पशुओं के संरक्षण के नाम पर बहुत बड़ा घोटाला किया जा रहा है इसमें सबकी भागीदारी है।

यह सरकार केवल धर्म के नाम पर सबको ठगने का काम करती है ,सबसे बड़ा अधर्म का काम कर रही है,इन गौ माता के पाप से भाजपा सरकार भष्म हो जाएगी।

उन्होंने तत्काल मौके पर धानापुर बीडीओ तथा स्थानीय पशु चिकित्सा अधिकारी को भी बुलाकर इस मामले का संज्ञान दिलाते हुए इन पशुओं की सुरक्षा के लिए विधायक ने यहां तक कहा कि हम लोगों पर न जाने कितने आरोप लगाए जाते हैं, लेकिन जो धर्म के ठेकेदार हैं कम से कम वह लोग तो अधर्म न करें। गौ माता के मौत के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्यवाही कर पशुशाला की स्थिति को सुधारा जाय।