चिंगारी ने जलाया 5 लाख रुपए का किराना, दुकानदार को सांत्वना देने पहुंचे रिंकू यादव

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में चकरघट्टा थाना क्षेत्र के जयमोहनी पुलिया के पास इरफान के किराने की दुकान में आग लगने से लगभग 4 लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया। भोर में गांव के लोगों ने दुकान से धुआं निकलते देखा तो पुलिस को जानकारी दिया। शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

जानकारी होने पर पहुंचे विशेषरपुर गांव के प्रधान प्रतिनिधि और समाजसेवी रिंकू यादव ने घटना के बारे में जानकारी लिया। सोनभद्र नौगढ़ मार्ग पर जनकपुर में जयमोहनी पुलिया के पास इरफान पुत्र इस्लाम किराने कि थोक एवं फुटकर का व्यापारी है। दुकान में चीनी, गुड, दाल, आटा, तेल, नमकीन, मैदा, साबुन समेत अन्य सामान रखा था। सायं काल वह दुकान बंद कर अपने घर तकिया (मिर्जापुर) चला गया। रात के दूसरे पहर लगभग 3 बजे अचानक दुकान में आग लग गई।

आसपास के लोगों ने शटर के आसपास से धुआं निकलते देखा तो मोबाइल पर इरफान और पुलिस को सूचना दी। चौकी इंचार्ज मझगावां भैरवनाथ ग्रामीणों की मदद से दीवार फांदकर अंदर घुस गए और पंप चलाकर पानी से आग बुझाया लेकिन काबू में नहीं आया। सूचना मिलने पर जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची तो आधे से अधिक किराना जलकर राख हो चुका था। पीड़ित इरफान ने बताया कि करीब 4 लाख रुपये का सामान जल गया है। चौकी इंचार्ज मझगावां भैरवनाथ ने बताया कि दुकानदार ने शॉर्ट सकिट से आग लगने की आशंका जताई है।