चंदौली जिले के कंदवा थाना क्षेत्र के सैयदराजा-जमानिया मार्ग पर स्थित अमड़ा गांव के समीप सोमवार की सुबह सात बजे बच्चों से भरी स्कूल वैन व ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस दौरान पांच बच्चे घायल हो गए। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीण की मदद से समीप के निजी अस्पताल में बच्चों का उपचार कराया। पुलिस ने दोनों वाहनों को चालक सहित हिरासत लेकर अगली कार्रवाई में जुट गई। दुर्घटना की जानकारी होते ही परिजन बदहवास हाल में अस्पताल पहुंचे।

कम्हरिया स्थित एसपी रोलैंड मिलट्री स्कूल में कक्षा एक से आठ तक कक्षाए संचालित होती है। सोमवार की सुबह सात बजे चालक स्कूल वैन में अमड़ा, परसियां, बरहनी, रामपुर आदि गांव के लगभग 16 बच्चों को लेकर विद्यालय जा रहा था। स्कूली वैन जैसे ही अमड़ा गांव के समीप पहुंचा सामने से आ रहे ट्रक में टक्कर हो गई। घटना के बाद बच्चों में अफरा-तफरी मच गई। शोर सुनकर खेत में काम कर रहे किसान व आसपास के लोग बचाव कार्य के लिए दौड़ पड़े। वही मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों की मदद से बच्चों को वैन से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया।

घटना में 8 वर्षीय अजय तिवारी, 10 वर्षीय अंकुश, 11 वर्षीय शुभम् जायसवाल, 9 वर्षीय ओम सिंह, 10 वर्षीय रविचंद्र घायल हो गया। पुलिस ट्रक व स्कूली वाहन को कब्जे में लेकर दोनों चालकों को हिरासत में ले ली।

कंदवा थानाध्यक्ष रहमतुल्ला ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है, दोषी चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।