चंदौली जिले में गठबंधन के प्रत्याशी के लिए जनसभा करने चंदौली में आए बसपा सुप्रीमो मायावती व सपा सुप्रीमो अखिलेश के आगमन के दौरान जैसे ही भाषण का दौर शुरू हुआ तभी लोगों का हुजूम मंच गायक और स्थानीय नेताओं के बनाए गए मंच पर लोगों की भीड़ बढ़ने के कारण अचानक टूट गया जिसमें लगभग 5 लोग घायल हो गए । जिसमें दो की हालत गंभीर होने पर एक जिला अस्पताल व दूसरा ट्रामा सेंटर बीएचयू रेफर कर दिया।


बताते चलें कि पॉलिटेक्निक कॉलेज के मैदान में गठबंधन के नेताओं की सभा आयोजित थी जिसके लिए गठबंधन के समर्थक सामने बने मंच पर अपने भाषण दे रहे थे। वही गठबंधन के बसपा सुप्रीमो व सपा सुप्रीमो सामने बने मंच के पर आकर लोगों का आगमन अभिवादन करना शुरू किया।

बसपा सुप्रीमो द्वारा भाषण की शुरुआत हुई तभी क्षेत्रीय नेताओं के लिए बना हुआ मंच अचानक भरभरा कर गिर गया और लोगों में अफरा-तफरी मच गई जब मंच गिरा गया, जिसमें अफरा तफरी मच गई और लगभग आधे दर्जन लोगों के पैर फंस गए आनन-फानन में सभी लोगों ने घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने इलाज करना शुरू किया लेकिन दो की हालत गंभीर होने पर एक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया एवं दूसरे व्यक्ति को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया ।

इस संबंध में डॉ राकेश कुमार ने बताया कि विनोद यादव को पैर में चोट लगने के कारण वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया, वहीं ओम प्रकाश यादव का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि घायलों की सूचना मिलते ही सपा प्रत्याशी डॉ संजय चौहान मरीजों को देखने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे और सभी घायलों को हरसंभव मदद का भरोसा भी दिलाया।